Top Funny jokes

1. इतिहास गवाह है जो लौंडा जिम में पहले दिन ही आरनॉल्ड बनने की सोचता है, वो पहले दिन के बाद एक हफ्ते की छुट्टी ज़रूर लेता हैं...!!

2. Teacher - ye kis ke signature h..? "@@@@"
Boy - meri mummy ke...!
Teacher - kya name h tumhari mummy ka..?
Boy- jalebi bai "@@@@"

3. GF:- जानू मेरी ज्यादा याद कब
आती है
BF:- जब माँ बोलती हे आने दे तेरी बीबी को घर
के सारे काम करवाउंगी

4. लडकियों की पोस्ट को फेसबुक पर जितना
सम्मान मिलता है,
.
.
.
.
.
.
यदि उतना हि सम्मान
उन्हे राह चलते वक्त दिया जाये तो
देश की तश्वीर अलग होगी..!!

5. कुछ लौंडे इतने कमाल के होते है कि
अगर उन्हें किसी की कार के काँच पर
पड़ी धुल मिल जाए तो उसपे अपनी
महबूबा का नाम लिखे बिना बाज़
नही आते।

6. बेटा:- मैं उससे ‪#‎प्यार‬ करता हु
और जल्द ‪शादी‬ करूँगा उससे
माँ:- हमे अच्छे घर की ‪‎बहू‬ चाहिए
बेटा:- हा ताे उसका घर कोनसा नकली ‪सीमेंट‬ से बना हैं

7. अभी-अभी अमेरिका ने दावा किया कि - "हमने मगंल, शनि आदि की खोज की है और खोज पर 147 बिलियन का खर्च आया है"।
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
अब इन को कौन समझाये कि हमारे यहाँ तो 101/- में ब्राह्मण इन दोनों ग्रहों की दिशा ही बदल देते हैं।

8. IIN hospital
Man : मेरा भाई ठीक तो हो जाएगा ना?
Dr : मैंने दवा दी है, मरीज को अब दुआ की जरूरत है
और
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
मुझे डेटा की!

9. kalluu‬ को एक साईड "Dove" लगाया गया और दूसरी साईड
मम्मी ने "थप्पड़" लगा दिया!!!
यकीन मानिए "थप्पड़" वाली साईड ज्यादा "चमक" रही थी।

10. *BSNL Customer Care*
Me:
Internet bohat slow chal raha hai
Customer Care Man:
Wow! Internet toh chal raha hai na kush raho.

Post a Comment

0 Comments